पूर्व आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ माइकल स्लेटर को प्लेन से किया बाहर

Former Australian batsman Michael Slater made a plane out
Former Australian batsman Michael Slater made a plane out

मेलबोर्न। पूर्व आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ माइकल स्लेटर को अपने दो साथियों के साथ विमान में बहस और गाली गलौज करने और उस कारण से उड़ान में 30 मिनट की देरी होने के कारण विमान से ही बाहर कर दिया गया।

मंगलवार को सामने आई रिपोर्ट के अनुसार स्लेटर ने बताया कि रविवार को जब वह सिडनी से वागा तक के लिए क्वांटस फ्लाइट से अपने दो दोस्तों के साथ जा रहे थे तब उनकी उनसे बहस हो गयी। उनके बीच काफी बहस और गाली गलौज हो गई जिसके बाद उन्होंने विमान के टायलेट में खुद को बंद कर लिया, और बाहर आने से इंकार कर दिया जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों को बुलाना पड़ा। उन्होंने खुद इस वाकिये की पुष्टि की है।

पूर्व क्रिकेटर और टीवी कमेंटेटर स्लेटर को आईसीसी विश्वकप-2019 में भी कमेंटेटर की भूमिका निभानी है। स्लेटर ने विमान में अपने व्यवहार के कारण देरी कराने के लिये माफी मांगी है।

उन्होंने कहा कि मेरा वागा जाते हुए अपने दो दोस्तों के साथ झगड़ा हो गया था और इस कारण से अन्य यात्रियों को जो परेशानी हुई मैं उसके लिए माफी मांगता हूं। क्वांटस विमानन कंपनी ने भी पुष्टि की कि इस वाकिये के कारण स्लेटर को विमान से बाहर कर दिया गया था।

पूर्व बल्लेबाज़ 1993 से 2001 तक आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम का हिस्सा रह चुके हैं और इस दौरान 74 टेस्ट मैच खेले। उन्होंने 2004 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।