बांग्लादेश के पूर्व खिलाड़ी मुशर्रफ हुसैन कोरोना से संक्रमित

ढाका। बांग्लादेश के बाएं हाथ के पूर्व स्पिनर मुशर्रफ हुसैन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। 38 वर्षीय क्रिकेटर के पिता भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। मुशर्रफ के अनुसार वह अभी ठीक हैं और उन्होंने रविवार को कोरोना टेस्ट का नतीजा आने के बाद खुद को घर में अलग-थलग रख लिया है।

द डेली स्टार से मुशर्रफ ने कहा कि मेरे पिता इससे पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उन्हें सीएमएच अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था। इसके बाद में मैंने भी कुछ लक्षणों का अनुभव किया और मेरा टेस्ट भी पॉजिटिव आया। मैं ठीक हूं और घर में अलग-थलग रह रहा हूं। मेरी पत्नी और बच्चे का टेस्ट नेगेटिव आया है और वह बच्चे के साथ अपने माता-पिता के घर रह रही हैं।

मुशर्रफ ने पांच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में बांग्लादेश का प्रतिनिधित्व किया है। मुशर्रफ को पिछले साल ब्रेन ट्यूमर होने का भी पता चला था और सिंगापुर में चार महीने तक उनका इलाज हुआ था। वह अपनी बीमारी से उबरने के बाद से घरेलू सर्किट में वापसी करने के लिए तैयार थे लेकिन इससे पहले ही वह कोरोना से संक्रमित हो गए। इससे पहले जून में बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मुर्तजा, नजमुल इस्लाम और नफीस इकबाल भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।