लालू प्रसाद यादव के 71वें बर्थडे पर काटा गया 71 पौंड का केक

Former Bihar CM Lalu Prasad Yadav celebrates his 71st birthday

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू  का 71 वां जन्मदिन सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया।राजद अध्यक्ष के छोटे पुत्र एवं बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के यहां सरकारी आवास पर पार्टी सुप्रीमों का जन्मदिन मनाया गया।

राजद अध्यक्ष तो खुद इस आयोजन से दूर रहे लेकिन उनके बड़े पुत्र एवं विधायक तेज प्रताप यादव छोटे भाई तेजस्वी के साथ उनकी मां पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी मौजूद रहीं। दोनों भाईयों ने अपनी मां के साथ मिलकर 71 पौंड का केक काटा।

राजद अध्यक्ष का 71 वां जन्मदिन होने के कारण पार्टी कार्यकर्ताओं ने विशेष रूप से 71 पौंड का केक तैयार करवाया था। केक पर राजद का चुनाव चिन्ह लालटेन बना हुआ था।

केक काटे जाने के साथ ही वहां मौजूद बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगाए। इसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ ही राजद अध्यक्ष के दोनों पुत्रों ने एक दूसरे को केक खिलाया। पार्टी के प्रदेश कार्यालय को भी विशेष रूप से सजाया गया।

ममता ने लालू को जन्मदिन की बधाई दी

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को जन्मदिन की बधाई दी।
बनर्जी ने ट्वीट किया कि जन्मदिन की बधाई लालू जी। हम आपके अच्छे स्वास्थ्य एवं खुशियों की कामना करते हैं।