बुलंदशहर में सामूहिक बलात्कार मामले में चार आरोपी अरेस्ट

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर जिला पुलिस ने खानपुर इलाके में चचेरी व तहेरी दो बहनो के साथ सामूहिक बलात्कार करने वाले चार आरोपियों को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि खानपुर थाने में 27 जुलाई को एक महिला ने तहरीर दी देते हुए कहा कि चार जुलाई को उसकी नाबालिग बेटी अपनी तहेरी बहन के साथ शाम के समय खेत पर गई थी। महिला ने बताया कि खेत में पहले से मौजूद चार युवक जबरन दोनों लड़कियों को दूसरे खेत में खींच कर ले गए और सामूहिक बलात्कार किया।

उन्होंने बताया कि आरोप है कि आरोपियों ने घटना का वीडियो भी मोबाइल पर बनाया और धमकी दी की यदि घटना की जानकारी किसी को दी तो वे उसे वायरल कर देंगे। महिला का कहना था कि इसी कारण से बालिका ने अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी परिजनों को नहीं दी और 27 जुलाई को बालिका की तबियत खराब हो गई और वीडियो भी वायरल हो गया, इस पर बालिका ने अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी परिजनों को दी।

सिंह ने बताया बताया कि इस मामले में नामजद युवकों की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी और नामजद अभियुक्त संजू निवासी गिनौरा नगली, नगला आलमपुर निवासी सचिन, पंकज और किरयावली निवासी मोहित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पीड़िताओं को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया।