पंजाब में हत्या के मामले में चार गिरफ्तार

sabguru uttar pradesh news, lucknow news, 10 year old girl raped, girl murdered, Gosaiganj, crime news
sabguru uttar pradesh news, lucknow news, 10 year old girl raped, girl murdered, Gosaiganj, crime news

SABGURU NEWS |पंजाब जालंधर में जालंधर के गुरू अर्जुन नगर में एक सप्ताह पूर्व हुई हत्या के मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

सहायक पुलिस उपायुक्त सुडर डिजी ने आज बताया कि 24 फरवरी को गुरू अर्जुन नगर में ऑटो चालक बठिंडा सिंह की हत्या कर दी गयी थी। मृतक के बेटे अमनदीप सिंह के वयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पड़ोसी महिला सुरिंदर कौर को गिरफ्तार किया था।

सुश्री डिजी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि बठिंडा सिंह के साथ सुरिंदर कौर का आॅटोरिक्शा की पार्किंग को लेकर झगड़ा हुआ था। सुरिंदर कौर के कहने पर चार युवकों ने बठिंडा सिंह से मारपीट की तथा उसके सिर पर ईट का प्रहार कर हत्या कर दी।

पुलिस ने हत्या के आरोप में चारों युवकों को 27 फरवरी को जालंधर के लैदर काम्पलेक्स से गिरफ्तार किया आरोपियों की पहचान संदीप सिंह, परमजीत सिंह, लखविंदर सिंह और रवि के रूप में हुई है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो