रेप के प्रयास का वीडियो शेयर करने वाले 4 युवकों पर मामला दर्ज

four booked for sharing video of Rape attempt in Sheopur
four booked for sharing video of Rape attempt in Sheopur

श्योपुर। मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले के बड़ोदा थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व एक किशोरी से बगीचे में दुष्कर्म का प्रयास करने वाले दो युवकों द्वारा वीडियो वायरल करने के बाद उसे अन्य वाट्सएप ग्रुपों में आगे बढ़ाने वाले चार युवकों पर भी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार वीडियो शेयर करने के मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है। पुलिस अधीक्षक शिवदयाल गुर्जर इस मामले को लेकर सख्ती बरत रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल करने वाले अन्य लोगों की तलाश करने के भी निर्देश दिए हैं।

बड़ोदा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश के बाद इसका वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोपी बालापुरा गांव के युवकों रामू (21) और अमन (24) को कल गिरफ्तार किया गया था। दोनों ने गांव की ही एक नाबालिग लड़की के साथ दो दिन पहले दुष्कर्म का प्रयास किया था।

इस दौरान आरोपियों ने इस घटनाक्रम का वीडियो बनाया। लड़की के शोर मचाने पर पास के खेत से किसान आ गया और आरोपी भाग निकले। बाद में आरोपियों ने वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। दोनों आरोपियों को गुरुवार को अदालत में पेश किया गया। जहां से उन्हें 15 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।