औरैया में अश्लील हरकत के आरोप में सीएमएस समेत 4 पर मुकदमा

औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जिला प्रशासन द्वारा हाल ही चुने गए ‘औरैया रत्न’ एवं जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) समेत चार स्वास्थ्य कर्मियों के खिलाफ महिला चिकित्सक ने अभद्र व्यवहार व अश्लील हरकत करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया है।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि 50 शैय्या युक्त जिला अस्पताल में तैनात डेन्टल सर्जन (महिला चिकित्सक) ने दर्ज करायी रिपोर्ट में कहा कि वह पिछले एक वर्ष से अस्पताल में पूरी निष्ठा व ईमानदारी से कार्य कर रही है।

जब से अस्पताल में तैनात हुई है तभी से डाक्टर प्रमोद कटियार उस पर गलत निगाह किए हैं और आये दिन भद्दे कमेंट करते हैं। सीएमएस नियुक्त होने के बाद से बराबर बोलते है कि तू मुझे खुश रखेगी तो तू भी खुश रह सकेगी नहीं तो खुश नहीं रह सकेगी।

आरोप है कि सीएमएस उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज व वीडियो भी भेजते रहते हैं। पुलिस ने सीएमएस समेत चारों स्वास्थ्य कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर सीएमएस की इस रंगीन मिजाज हरकत से जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा द्वारा पिछले दिनों उन्हें औरैया रत्न चुने जाने की सर्वत्र आलोचना हो रही है।