चूरू में सडक हादसा, दो महिलाओं सहित चार की मौत

Four killed in two separate road accidents in Churu
Four killed in two separate road accidents in Churu

चूरू। राजस्थान के चूरू जिले में आज दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गई तथा चार अन्य घायल हो गए।

हादसों में घायल हुए चारों लोगों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार इनमें से एक ही हालत गंभीर बनी हुई है।

पुलिस के अनुसार पहली घटना आज तड़के लगभग तीन बजे बीदासर गांव के साडंवा थाना क्षेत्र में हुई जिसमें बाईक सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस हादसे में पूनम नाथ और केसर नाथ की मौके पर ही मौत हो गई तथा कान्हा दास गंभीर रूप से घायल हो गया। चिकित्सकों के अनुसार इसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। अज्ञात वाहन की टक्कर में बाईक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

दूसरा हादसा आज सवेरे लगभग साढ़े छह बजे राजदेसलर थाना क्षेत्र में हुए। बताया जाता है कि बीमार दुर्गादेवी को वाहन से बीकानेर ले जाया जा रहा था कि थाना क्षेत्र में मोड़ पर वाहन अंतुलित होकर पलट गया जिससे दुर्गादेवी तथा तुलसी की मौके पर ही मौत हो गई तथा राजकुमार, किशनलाल और कुमारी कृष्णा घायल हो गए। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों हादसों में मृत लोगों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।