चुरू में सडक हादसे में दो महिलाओं सहित चार की मौत

चुरू में सडक हादसे में दो महिलाओं सहित चार की मौत
चुरू में सडक हादसे में दो महिलाओं सहित चार की मौत

जयपुर । राजस्थान के चुरू जिले में आज दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो महिलाओं सहित चार लोगों की मौत हो गयी तथा चार अन्य घायल हो गये। हादसों में घायल हुये चारों लोगों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार इनमें से एक ही हालत गंभीर बनी हुयी है।

पुलिस के अनुसार पहली घटना आज तड़के लगभग तीन बजे बीदासर गांव के साडंवा थाना क्षेत्र में हुयी जिसमें बाईक सवार तीन युवकों को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गयी तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस हादसे में पूनम नाथ और केसर नाथ की मौके पर ही मौत हो गयी तथा कान्हा दास गंभीर रूप से घायल हो गया। चिकित्सकों के अनुसार इसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। अज्ञात वाहन की टक्कर में बाईक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी।

दूसरा हादसा आज सवेरे लगभग साढ़े छह बजे राजदेसलर थाना क्षेत्र में हुयी। बताया जाता है कि बीमार दुर्गादेवी को आज वाहन से बीकानेर ले जाया जा रहा था कि थाना क्षेत्र में मोड़ पर वाहन अंतुलित होकर पलट गया जिससे दुर्गादेवी तथा श्रीमती तुलसी की मौके पर ही मौत हो गयी तथा राजकुमार, किशनलाल और कुमारी कृष्णा घायल हो गये। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों हादसों में मृत लोगों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।