राजकोट : कार-बस की टक्कर में चार की मौत, एक घायल

राजकोट। गुजरात में राजकोट जिले के लोधिका क्षेत्र में हुई कार-बस की टक्कर में दो लड़कियों सहित 4 लोगों की मौत हो गई तथा अन्य एक लड़की घायल हो गई।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि वडवाजडी-कालावड राजमार्ग पर वाजडी(वड) गांव, भगवती फार्म के निकट मंगलवार को एक तेज रफ्तार बेकाबू कार डिवाइडर को तोड़ते हुए विपरीत दिशा से आती हुई राज्य परिवहन निगम की बस से भिडंत हो गई। बस और कार की टक्कर इतनी जबर्दस्त थी की कार बस के अंदर घुस गई।

हादसे के समय कार में तीन लड़कियों सहित पांच लोग सवार थे जिनमें से दो लोगों की मौके पर मौत हो गई तथा तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान दो और लोगों की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान सभी राजकोट निवासी कार चालक निशांत नि. दावडा, आदेशभारथी प्र. गोस्वामी, हर्षदभाई सुथार की पुत्री फोरमबेन, उमेदभाई गिलाणी की पुत्री सिमरन के रूप में की गई है। जबकि अस्पताल में भर्ती चिमनभाई गज्जर की घायल पुत्री कृपालीबेन का उपचार किया जा रहा है।

बस रोकने के लिए अचानक लगे ब्रेक के कारण बस सवार 35 लोगों में से दो लोगों को मामूली चोट आई। बस राजकोट-रणुजा रूट की थी और कार मेटोडा की ओर से आ रही थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाई कर रही है।