ट्रक की टक्कर से कार सवार पति, पत्नी, बच्चे सहित 4 की मौत

four of a family killed as car-truck collision in sihor
four of a family killed as car-truck collision in sihor

सीहोर। मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के भोपाल- इंदौर राजमार्ग पर एक ट्रक ने कार सवार लोगों को टक्कर मार दी जिससे अनाज व्यापारी की पत्नी और दो बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई और दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गए जिन्हें इंदौर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार राजगढ जिले का एक व्यापारी पवन सिंधी बीती देर रात्रि अपने परिवार के साथ वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहा था। तभी इंदौर-भोपाल राजमार्ग पर माडर्न डेयरी के समीप एक ट्रक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में कार चालक कपिल की घटना स्थल पर मौत हो गई जबकि अनाज व्यापारी की पत्नी माधुरी (36) और बेटी कनक (13) तथा छह माह की मासूम बच्ची की आष्टा में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।

दुर्घटना में घायल पवन और उसकी मां काे इंदौर स्थित वेंदाता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रक ने बारातियों को कुचला, एक बाराती की मौत दूसरा घायल

सीहोर जिले के सलकनपुर राजमार्ग पर तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने पैदल जा रहे बारातियों को कुचल दिया जिससे एक बाराती की मौत हो गयी और दूसरा गंभीर रुप से घायल हो गया। घटना के बाद गुस्साए बारातियों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इटारसी से बारात मठ सरकनपुर धर्मशाला आ रही थी। धर्मशाला पर है लड़की पक्ष के लोग भी पहले से पहुंच गए थे। जहां विवाह कार्यक्रम होना था। शनिवार रात बारात सजधज के मठ धर्मशाला पहुंचने ही वाली थी कि मौत बनकर आया ट्रक बरातियों के ऊपर चढ़ गया।

खुशियों का माहौल कुछ ही देर में मातम में बदल गया। हादसे में रीवा निवासी स्वप्निल पांडे की मौत हो गयी, वहीं मुकेश गौर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए भोपाल भेजा गया है।

इस दर्दनाक हादसे के बाद गुस्साई भीड़ और बारातियों ने मौत बनकर आए ट्रक को आग के हवाले कर दिया और देखते-देखते ट्रक पूरी तरह से जल गया था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच आरंभ कर दी है।