फिरोजाबाद मे कार पलटने से 4 की मौत्, शादी टली

फिरोजाबाद/इटावा। उत्तर प्रदेश में के इटावा जिले के जसवंतनगर से एटा जा रही बारात में शामिल एक कार के फिरोजाबाद में सिरसागंज क्षेत्र में पेड़ से टकराने से चार लोगों की मौत हो गई और दूल्हा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद विवाह समारोह स्थगित हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि भगवानपुरा निवासी सौरभ की बारात गुरूवार रात एटा के अवागढ़ के ग्राम बलू का नगला में जा रही थी कि फिरोजाबाद जिले में सिरसागंज के कठफोरी चौकी क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप के निकट हाईवे पर कार का स्टेरिंग फेल हो गया और कार पेड़ से टकरा गई।

इस हादसे में कार सवार दूल्हा सौरभ और रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि अनिल (22), खेमपाल (18), योगेन्द्र (26) और योगेश (22) की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। हादसे में दूल्हे की बहन मीनू, प्रीति गंभीर रूप से घायल हुए है। बाद मे दूल्हे के परिजन उसे इलाज के लिए आगरा ले गए जहां पर उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद से घर मे ताले पडे हैं। परिजन आगरा अस्पताल में दूल्हे तथा बहिनों का इलाज करा रहे हैं।

डा.भीमराव अंबेडकर राजकीय सयुक्त चिकित्सालय के इमरजेंसी मे तैनात डाक्टर के मुताबिक एक मरने वाले को उसके साथी अस्पताल से अपने साथ लेकर चले गए हैं जिसके संबध में स्थानीय थाना पुलिस को अवगत करा दिया गया है।