सिरोही : NAHI की सुरंग के मुहाने पर गिरा मलबा, 4 श्रमिकों की मौत

four workers killed in Sirohi NAHI 62 tunnel accident
four workers killed in Sirohi NAHI 62 tunnel accident

सबगुरु न्यूज़-सिरोही। सिरोही जिले से गुजरते राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 62 पर सिरोही के बाहरी घाटा सेक्शन पर बनी सुरंग के मुहाने पर चट्टानों का मलबा गिरने से 4 श्रमिकों की मौत हो गई।

four workers killed in Sirohi NAHI 62 tunnel accident

मरने वालों में 3 श्रमिक सिरोही जिले के अरठवाड़ा के और एक पोसालिया का है। ये लोग बारिश से पहले टनल से गिरने वाले मलबे को सफाई में लगे थे। पुलिस ने 3 शव निकाल लिए गए हैं। ऐक शव निकालने के लिए मलबा हटाया जा रहा है।

घटना के बाद तुरंत बचाव और राहत कार्य शुरू कर दिया गया और मलबे में दबे मजदूरों को खोजने का काम शुरू कर दिया गया है। बताया जाता है कि बारिश के बावजूद टनल का मरम्मत का काम चल रहा था।

हादसे की सूचना के बाद एनएचआई की एम्बुलेंस और सिरोही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। प्रांरभिक सूचना के अनुसार टनल की मरम्मत का कार्य एलएंडटी कंपनी द्वारा किया जा रहा था लेकिन कंपनी की ओर से मरम्मत कार्य में लापरवाही बरतने के कारण यह हादसा हुआ।

उल्लेखनीय है कि जिला कलेक्टर बाबूलाल मीणा की अध्यक्षता में जिला स्तरीय यातायात प्रबंधन समिति की गत सप्ताह हुई बैठक में कंपनी को बारिश से पहले टनल की मरम्मत का काम निपटाने की हिदायत दी गई थी लेकिन कंपनी द्वारा पिछले दो-तीन दिन से लगातार हो रही बारिश के बीच भी मरम्मत का काम जारी रखने से यह हादसा हुआ।

सिरोही में भीषण सडक हादसा,एक ही परिवार के सात जनों की मौत