कानपुर में कार और बस में भिड़ंत, चार की मौत

Four youths killed as car - bus collision in Kanpur
Four youths killed as car – bus collision in Kanpur

कानपुर। उत्तर प्रदेश में कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार के बस से टकराने से उस पर सवार चार लोगों की मृत्यु हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि देर रात करीब दो बजे लखनऊ एक्सप्रेस वे यह हादसा उस समय हुआ जब हिन्दू धर्म सभा में भाग लेने गए कानपुर की एक बस क्षेत्र के अरौल गांव के पास जब पहुंची तो जिस कट से उसे कन्नौज मुड़ना था वह उससे आगे बढ़ गई। यह देख चालक बस को बैक करने लगा और तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार एसयूवी कार सीधे टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।

इस हादसे में कार में सवार पांच लोगों में से चार की मौके पर ही मृत्यु हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। उधर बस में सवार सात लोग भी घायल हो गए। घायलों को तिर्वा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया जबकि गंभीर रूप से घायल कार सवार को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

पुलिस के अनुसार कार सवार लोग दिल्ली जा रहे थे कि तभी अरौल गांव के पास पोल नंबर 219 के पास बैक हो रही बस से कार सीधे टकरा गई। जिससे कार सवार चार लोगों की मौत हो गई।

मिले दस्तावेजों से मृतकों की पहचान अरविन्द्र कुमार (30) निवासी बनौता थाना मकेट जिला साहरंग बिहार के अलावा विकास (29) कृष्णा नगर दिल्ली, मनोज कुमार (31) आनन्दबिहार दिल्ली (ड्राइवर), चंदन (28) गीता कालोनी दिल्ली के तौर पर की गई है।

बस में घायल सभी लोग कन्नौज के रहने वाले हैं। जिनमें उपेन्द्र (32), प्रदीप कुमार (28),रामेश्वर दयाल (61), भारत सिंह (30), विपिन (28), लालाराम (55), प्रताप (30) शामिल हैं।