वेब सीरीज निर्माता एकता कपूर सहित तीन के खिलाफ केस दर्ज

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर की अन्नपूर्णा थाना पुलिस ने वेब सीरीज निर्माता और प्रसिद्ध धारावाहिक निर्माता एकता कपूर सहित तीन लोगों के खिलाफ चलचित्र में आपत्तिजनक दृश्य दिखाए जाने के आरोप में एक प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस उपमहानिरीक्षक हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया कि बीती रात दो अलग-अलग शिकायतकर्ताओं के आवेदन पर एकता कपूर सहित तीन के खिलाफ एक प्रकरण दर्ज किया गया है। मिश्र ने बताया कि एकता कपूर पर आरोप है कि उन्होंने ‘ओवर द टॉप’ (ओटीटी) मंच यानी तेज गति इंटरनेट प्लेटफार्म ऑल्ट बालाजी पर एक बेब सीरीज प्रसारित कर अश्लीलता फैलाई है।

डीआईजी के अनुसार साथ ही एकता कपूर सहित अन्य तीन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करना, सेना की वर्दी को आपत्तिजनक तरीके से दिखाना, राष्ट्रीय प्रतीक चिन्हों का अपमान करने के प्रमुख आरोप हैं।

जिस पर बेब सीरीज निर्माता एकता कपूर, पटकथाकार जैसिका खुराना और निर्देशक पंखुड़ी रोड्रिक्स के विरुद्ध नामजद प्रकरण दर्ज कर लिया है। दर्ज प्रकरण में भारतीय दंड सहिंता की विभिन्न धाराओं सहित सूचना प्राैद्योगिकी अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के उल्लंघन के आरोपों पर आगामी जांच की जा रही है।