प्रिटी से सेलिना तक, विदेशी हैं इन बॉलीवुड स्टार्स के लाइफ पार्टनर

From Preity Zinta to Celina Jaitley, the foreigners are Bollywood partners of life partners

From Preity Zinta to Celina Jaitley, the foreigners are Bollywood partners of life partners

बॉलीवुड में ऐसे कई सेलेब्स हैं जिन्होंने विदेशियों को अपना लाइफ पार्टनर बनाया है। उन्हीं में से एक है प्रिटी जिंटा, जो आज अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं।  प्रिटी ने अमेरिकन सिटीजन जीन गुडइनफ से शादी की है। आज आपको इस पैकेज में ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने विदेशियों को बनाया लाइफ पार्टनर…

 

  • प्रिटी जिंटा ने अमेरिकन सिटीजन जीन गुडइनफ से 29 फरवरी, 2016 को शादी की। यह शादी लॉस एंजिलस में एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी।
  • सेलिना जेटली ने 2011 में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और ऑस्ट्रियन बिजनेसमैन पीटर हाग से शादी की। सेलिना और पीटर के विराज और विस्टन नाम के दो जुड़वां बेटे हैं।
  • 1980 में शत्रुघ्न सिन्हा ने रीना राय का दिल तोड़ पूनम से शादी कर ली थी। इस हादसे के बाद रीना टूट गई थीं। अपने करियर के चरम पर उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर का हाथ थामा। 1983 में उन्होंने मोहसिन खान से शादी की। हालांकि, कुछ ही सालों बाद इनका तलाक हो गया और मोहसिन ने दूसरी शादी कर ली।
  • विंदू ने 2006 में उन्होंने रशियन मॉडल डीना उमारोवा से दूसरी शादी की। दोनों के फतेह और अमेलिया नाम के दो बच्चे हैं।
  • कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की पत्नी बनने से पहले कश्मीरा ने 2002 में अमेरिकन इन्वेस्टमेंट बैंकर और प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से शादी की थी। इनकी शादी करीब 6 साल तक चली और 2007 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद कश्मीरा ने 2013 में गोविंदा के भांजे कृष्णा से शादी की।
  • 2010 में किम शर्मा ने कीनिया के बिजनेसमैन अली पुंजानी से मोम्बासा में शादी कर सबको चौंका दिया था। अली पहले से ही शादीशुदा और तीन बच्चों के पिता थे। अपनी पत्नी से तलाक लेकर अली ने किम शर्मा से शादी की थी। अब किम अली से अलग हो चुकी हैं।
  • 1956 में शशि कपूर की मुलाकात इंग्लिश एक्ट्रेस जेनिफर कैंडेल से हुई। शुरुआती दौर में कैंडेल शादी के लिए राजी नहीं थीं, लेकिन उस जमाने की फेमस एक्ट्रेस और शम्मी कपूर की वाइफ गीता बाली के सपोर्ट के बाद 1958 में शशि और कैंडेल की शादी हो गई।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो