फ्यूचर समूह ने स्नैपडील से वल्कन एक्सप्रेस खरीदा

Future Group bought Vulcan Express from SnapdevFuture Group bought Vulcan Express from Snapdev
Future Group bought Vulcan Express from Snapdev

नई दिल्ली| फ्यूचर समूह ने शुक्रवार को जस्पर इंफोटेक के स्वामित्व वाली स्नैपडील की लॉजिस्टिक इकाई वल्कन एक्सप्रेस को 35 करोड़ रुपये में खरीद लिया है। फ्यूचर समूह ने एक बयान में कहा, जस्पर इंफोटेक, जिसके पास स्नैपडील का स्वामित्व है.. ने फ्यूचर सप्लाई चेन सोल्यूशंस के साथ वल्कन एक्सप्रेस प्रा. लि. की 100 फीसदी हिस्सेदारी की बिक्री के लिए समझौता किया है। यह सौदा 35 करोड़ रुपये में नकद किया गया है। वल्कन एक्सप्रेस स्नैपडील, एयरटेल और यूपीएस की लॉजिस्टिक जरूरतों को पूरा करने की सेवाएं प्रदान करती है और इसका जोर ई-कॉमर्स और उच्च मूल्य वाले बिजनेस-टू-बिजनेस (बी2बी) ट्रांजैक्शन पर है।

फ्यूचर समूह के संस्थापक और अध्यक्ष किशोर बियानी ने कहा, वल्कन के माध्यम से हमारी योजना अंतिम मील की कनेक्टिविटी को बढ़ाने की है तथा हमारे ई-कॉमर्स तथा खुदरा ग्राहकों को अत्याधुनिक समाधान प्रदान करना है। यह हमारे रिटेल 3.0 विजन का हिस्सा है।

स्नैपडील के मुख्य रणनीति और निवेश अधिकारी जेसन कोठारी ने बताया, हाल ही में हमारे फ्रीचार्ज की बिक्री की तरह ही, हमारा मानना है कि स्नैपडील के वल्कन एक्सप्रेस को फ्यूचर समूह को की गई बिक्री सभी तीनों पक्षों के लिए एक सफल सौदा है। कोठारी की अगुवाई में ही स्नैपडील ने अपने स्वामित्व वाले फ्रीचार्ज को एक्सिस बैंक को बेचा था।
फ्यूचर समूह देश भर के 255 शहरों में खुदरा स्टोर चलाती है।

बिज़नेस से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो