गणेश पूजन से रिद्धि-सिद्धि, व्यापार में होती बढोतरी : घनश्याम शास्त्री

अजमेर। श्री अजमेर व्यापारिक महासंघ और आगरा गेट व्यापारिक पदाधिकारियों ने आगरा गेट स्थित अजमेर के सबसे प्राचीन गणेश मन्दिर में पूजा अर्चना कर गणपति पूजन किया।

महासंघ के उपाध्यक्ष व आगरा गेट के अध्यक्ष सुरेश तम्बोली और महासंघ के महासचिव व आगरा गेट के संरक्षक रमेश लालवानी के नेतृत्व में अच्छे व्यापार और हरियाल के लिए लिए पूजन महाआरती की और सबकी खुशहाली की प्रार्थना की।

प्राचीन गणेश मन्दिर के पुरोहित पंडित घनश्याम शास्त्री ने पूजन करवाने के अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि गणेश जी के पूजन से रिद्धि सिद्धि दोनों की ही प्राप्ति होती है साथ ही व्यापार में भी विकास होता है।

उपाध्यक्ष भागचन्द दौलतानी, महासचिव रमेश लालवानी, राजेन्द्र पोखरणा, मंगल सिंह, सुरेश तम्बोली, महेन्द्र बंसल, किशोर टेकवानी, सरदार बलबीर सिंह, मोहित लालवानी, किशन सिंह राव, मानमल गोयल, दिलीप सामनानी सहित अन्य ने मन्दिर में गणेश की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया लडडुओं का भोग लगाया और महाआरती करके अच्छे व्यापार और अच्छी वर्षा हेतु आराधना की।

पंडित धनश्याम शास्त्री का महासंघ की ओर से अभिनन्दन किया और पंडित धनश्याम शास्त्री ने महासंघ के पदाघिाकरयों का गणेश की माला पहनाकर आशीर्वाद प्रदान किया।