अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल, रेप का सिलसिला गैंगरेप पर खत्म

Case filed for gang rape with teenager
Case registered for gang rape with teenager in Sriganganagar

श्रीगंगानगर। राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के लालगढ़ जाटान थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ एक युवक द्वारा देहशोषण किए जाने, उसकी अश्लील मूवी एवं फोटो को डिलीट करने के बहाने गैंगरेप करने का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र की निवासी पीडित 14 वर्षीय किशोरी गत 21 अगस्त की रात्रि को घर से गायब हुई थी। परिजनों द्वारा तलाशी के दौरान दूसरे दिन सुबह गांव के बाहर मुख्य सड़क के किनारे रोते हुए मिली।

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में किशोरी ने बताया कि लगभग डेढ़ साल पहले उसकी एक सहेली के घर में पार्टी थी। सहेली उसे अपने घर ले गई। पार्टी के दौरान उसने कोल्ड ड्रिंक का सेवन किया था, जिसे पीने के बाद उसे चक्कर आने लगे। कुछ देर के लिए वह सुध बुध खो बैठी। इसके बाद होश में आने पर घर आ गई।

लगभग 10 दिन बाद सहेली के भाई प्रमोद ने उसे अपने मोबाइल फोन में उसकी अश्लील मूवी और फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। प्रमोद डेढ़ वर्ष से उसका देह शोषण करता रहा है। वह धमकी देता रहा कि उसकी मूवी और फोटो को वायरल कर देगा।

किशोरी ने घर वालों को बताया कि वह प्रमोद द्वारा की जा रही ब्लैकमेलिंग से तंग आ गई थी। उसने प्रमोद से कई बार आग्रह किया कि उसकी फोटो और मूवी को मोबाइल फोन से डिलीट कर दे।

गत 21 अगस्त की रात को प्रमोद ने उसे गांव से बाहर खेत में आने के लिए बुलाया। आरोपी प्रमोद ने कहा कि आज वह आखरी बार उससे मिल ले। इसके बाद वह फोटो और मूवी को डिलीट कर देगा। किशोरी के अनुसार प्रमोद रात को उसे महेश महिया के खेत में ले गया। वहां महेश भी मौजूद था।

मूवी और फोटो डिलीट करने का कहकर दोनों ने ही बारी-बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद मौका मिलने पर वह जवार के खेतों से होते हुए भाग कर आ गई। अपने साथ गैंगरेप होने से उसे इतनी आत्मग्लानि हुई कि वह घर जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाई और सड़क किनारे बैठकर रोने लगी।

पुलिस ने इस मामले में आरोपी प्रमोद, उसकी बहन एवं महेश महिया पर रेप का मुकदमा दर्ज किया है। आरोप लगाया गया है कि देहशोषण के इस षड्यंत्र में किशोरी की सहेली भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि पीड़ित किशोरी का आज मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है। मामले की जांच पुलिस उप अधीक्षक (ग्रामीण) कमल जांगिड़ कर रहे हैं। पुलिस ने प्रमोद महेश और किशोरी की सहेली की धरपकड़़ के प्रयास शुरू कर दिए हैं।