भोपाल में मंडला से नौकरी करने के लिए आई युवती से गैंगरेप

Gang rape from mother girl to work from Mandla in Bhopal
Gang rape from mother girl to work from Mandla in Bhopal

भोपाल । मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में मंडला से नौकरी के बहाने लाई गई एक युवती से दो लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने अाया है।

पुलिस ने युवती के शुरुआती बयान के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लिया है। पुलिस दोनों से पूछताछ के आधार पर आगे की जांच में जुट गई है। पुलिस अधीक्षक, दक्षिण राहुल लोढ़ा ने दूरभाष पर शुरुआती जानकारी के हवाले से बताया कि मंडला निवासी इस युवती को उसके किसी परिचित ने नौकरी के लिए भोपाल बुलवाया था।

युवती कल रात भोपाल के अंतर्राज्यीय बस स्टैंड (आईएसबीटी) पर अपने उस परिचित से मिली। इसके बाद उसके परिचित ने उसे नजदीक ही स्थित एक कमरे में रुकवा दिया। युवती का कहना है कि रात को राहुल राठौर नाम के युवक ने उसी कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वहां पहुंचे एक और युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

लोढ़ा ने बताया कि इसके बाद दोनों आरोपी उसे दूसरी जगह ले जाने लगे और रास्ते में उसे छोड़ दिया। युवती ने पास ही मिले पुलिसकर्मियों को पूरी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया।

बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी युवती के उसी परिचित के परिचित हैं, जिसने उसे नौकरी के लिए यहां बुलवाया था। ऐसे में पुलिस अब युवती के उस परिचित के बारे में भी पता लगा रही है। पुलिस का कहना है कि युवती भोपाल से परिचित नहीं है और ऐसे में घटनास्थल के बारे में सटीक जानकारी नहीं दे पा रही है।

राजधानी भोपाल में इसके पहले पिछले साल 31 अक्टूबर की शाम यूपीएससी की तैयारी कर रही एक छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया था। शहर के सबसे व्यस्त क्षेत्र में हुई इस घटना ने समूची राजधानी में सनसनी फैला दी थी। मामले की फास्ट ट्रैक अदालत में सुनवाई के बाद चारों आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा सुनाई जा चुकी है।