दिल्ली में चौथे दिन फिर गैंगवार, युवक को गोलियां से भूना

नई दिल्ली। दिल्ली में सोमवार को ‘गैंगवार’ की एक घटना में एक युवक की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। राष्ट्रीय राजधानी में पिछले चार दिनों में गैंगवार की यह दूसरी घटना हुई, जिसमें एक कार सवार युवक को गोलियों से भून दिया गया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि द्वारका जिले के नजफगढ़ में देर शाम हुई इस घटना में मारे गए युवक की पहचान शिवांग के रुप में हुई है। वह मूंडेरा खुर्द का निवासी था और कार से कहीं जा रहा था, तभी खैरा रोड पर एक अन्य कार में सवार कुछ बदमाशों ने अचानक उस पर अंधाधुंध गोलीबारी की। कई गोलियां लगने के बाद शिवांग ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुचं गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। मृतक के शव को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया गया है।

प्रथम दृष्टया इस खूनी घटना का ताल्लुक राजधानी में शुक्रवार को रोहिणी अदालत के गैंगवार से होने की आशंका के कारण स्थानीय पुलिस के अलावा स्पेशल सेल पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना के तार बीते दिनों रोहिणी अदालत में हुई गैंगवार में तीन बदमाशों के मारे जाने से जुड़ा हो सकता है। बताया जाता है कि मृतक युवक शिवांग का मंजीत महल नामक एक गिरोह संबंध हो सकता है जबकि उस पर हमला करने का संदेह नंदू गिरोह के गुर्गों पर है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को रोहिणी अदालत में जितेंद्र मान उर्फ गोगी की पेशी के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप उसके प्रतिस्पर्धी गिरोह टिल्लू ताजपुरिया के दो गुर्गों पर लगा, जो मौके पर ही पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मारे गए थे।