जयपुर में गैंगवार : दिनदहाडे हिस्ट्रीशीटर अजय यादव की गोली मारकर हत्या

जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर के बनीपार्क क्षेत्र में कोसल्यादास की बगीची पर नकाबपोश बदमाशों ने आज गोली चलाकर एक युवक की हत्या कर दी। एकाएक फायरिंग की आवाज सुनकर लोग सहम गए। घटना की सूचना पर जयुपर एडिशनल कमिश्नर सहित तमाम पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। पूरे जयपुर में नाकाबंदी कराई गई है।

पुलिस ने बताया कि हत्या गैंगवार को लेकर बताई जा रही है। मृतक अजय यादव सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर रहा है तथा उसके खिलाफ 9 मुकदमे पहले से दर्ज हैं। अजय यादव गाड़ी लेकर दोपहर करीब 1:45 बजे बनीपार्क इलाके में सूत मिल कॉलोनी में राम मंदिर के पास आया था। वह चाय की थड़ी के पास गाड़ी में बैठा था। उसके साथ सौरभ भी मौजूद था।

इस दौरान दो स्कूटी पास में रुकी। एक युवक ने अजय की गाड़ी पर पहला फायर किया। तब अजय यादव दूसरे गेट से निकलकर भागा। बदमाशों ने उस पर पीछे से फायरिंग की। थड़ी के पास उसे पकड़कर नीचे गिरा दिया।

इस दौरान 2 गोली अजय को लगी और बदमाशों की पिस्टल लॉक हो गई। बदमाशों ने सिर पर पत्थर दे मारा। घटना के दौरान कुल 5 राउंड फायर किए गए। पुलिस ने अजय यादव के शव को उठाकर एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया। बदमाशों की पकड़ के लिए पूरे जयपुर में नाकाबंदी करवाई गई हैै। पुलिस सौरभ से पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि अजय यादव ने 2015 में गैंगस्टर गगन पण्डित पर जानलेवा हमला करवाया था। इस दौरान जयपुर के जवाहर नगर में फायरिंग की गई थी। इसके लिए हरियाणा के बदमाशों को बुलाया गया था। इन्हें अजय यादव ने ही रुकवाया था।