गैंगस्टर संदीप बिश्नोई उर्फ सेठी की नागौर कोर्ट के बाहर दिन दहाडे हत्या

Verified Apps to watch T20 World Cup 2022 Live Stream

नागौर/हिसार। हरियाणा में हिसार जिले के मंगाली गांव के रहने वाले गैंगस्टर संदीप बिश्नोई ऊर्फ सेठी की नागौर अदालत में पेशी के दौरान सोमवार को गोलियां मारकर हत्या कर दी गई। इस मौके पर पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। शूटर काली स्कॉर्पियो में आए थे। घटना के बाद कोर्ट के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के नागौर अदालत परिसर में दिनदहाड़े गोलीकांड हो गया। अदालत परिसर के बाहर पुलिस के सामने ही शूटर ने गैंगस्टर संदीप बिश्नोई को गोली मार दी। मौके पर ही उसकी मौत हो गई, उसके दो अन्य साथी बीच बचाव में आए, जिन पर भी हमलावरों ने गोली से फायर किए। सेठी के दो अन्य साथी भी घायल हो गए। सेठी सहित घायलों को उसके साथी पहले निजी और बाद में नागौर के जिला चिकित्सालय में लेकर गए। जेएलएन जिला चिकित्सालय में सेठी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है। संदीप नागौर जेल में ही बंद था।  अभी कुछ दिन पहले ही जमानत हुई थी।

नागौर पुलिस गैंगस्टर संदीप को लेकर दोपहर बाद में कोर्ट में पेशी के लिए पहुंची थी। इसी दौरान कार में आए शूटर ने गैंगस्टर संदीप को गोलियों से भून दिया। बताया जा रहा है कि शूटर हरियाणा के थे। बदमाशों ने करीब नौ फायर किए। सभी शूटर ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो में आए थे। बदमाशों की तलाश में पुलिस ने नागौर के आसपास नाकेबंदी कर दी है। सभी गाड़ियों को चेक किया जा रहा है।  सुपारी किलर  संदीप के शव को अस्पताल में रखवाया गया है।