गरुड़ एयरोस्पेस में शेयरधारक और ब्रांड एंबेसेडर बने महेंद्र सिंह धोनी

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को गरुड़ एयरोस्पेस ने अपना ब्रांड एंबेसडर और अंशधारक बनाया है।

पूर्व कप्तान धोनी ने कहा कि मैं गरुड़ एयरोस्पेस का हिस्सा बनकर खुश है और एयरोस्पेस द्वारा पेश किये जाने वाले अद्वितीय ड्रोन समाधानों के साथ उनके विकास की कहानी को देखने के लिए उत्सुक हूं।

गरुड़ एयरोस्पेस के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अग्निश्वर जयप्रकाश ने धोनी के गरूड से जुड़ने पर कहा ​कि गरुड़ एरोस्पेस विकास को लेकर उत्साहित है। उन्होंने कहा कि वह हमेशा से ही माही भाई का प्रशंसक रहे है और उन्हें गरुड़ एयरोस्पेस परिवार के एक हिस्से के रूप में देखना एक सपने के सच होने जैसा है।

अग्निश्वर ने कहा कि माही भाई समर्पण के प्रतीक हैं और मेरा दृढ़ विश्वास है कि कैप्टन कूल का हमारे से जुड़ना, हमारी टीम को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करेगा।

उन्होंने कहा कि गरुड़ एयरोस्पेस भारतीय ड्रोन परिदृश्य में महत्वपूर्ण घटक है और वह मजबूती के साथ से भारत का पहला ड्रोन यूनिकॉर्न स्टार्ट-अप बनने की राह पर अग्रसर है। उन्होंने बताया कि गरुड़ एयरोस्पेस 300 ड्रोन और 500 पायलटों से के साथ 26 शहरों में काम कर रही और हाल ही में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गरुड एरोस्पेस की निर्माण इकाई का उद्घाटन किया था।