राजस्थान में गहलोत सरकार 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी : धर्मेन्द्र राठौड़

अजमेर। राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की गहलोत सरकार 5 साल का कार्यकाल पूरा करेगी। राठौड़ आज एक दिवसीय अजमेर प्रवास के दौरान पत्रकारों से औपचारिक बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आज जारी हुए स्थानीय निकाय एवं जिला पंचायत के उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी भारी मतों से विजयी हुए हैं। उपचुनावों में मतदाताओं ने अशोक गहलोत के विकास कार्यों पर मुहर लगाई है। उन्होंने दावा किया कि राजस्थान में सरदारशहर उपचुनाव में कांग्रेस का प्रत्याशी भारी मतों से विजयी होगा एवं आगामी विधानसभा चुनाव 2023 में अशोक गहलोत के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में फर्क है और उनकी जुमलेबाजी अब नहीं चलेगी। आम मतदाता जागरूक हो गया है। वह भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठा है।राठौड़ ने आरोप लगाया कि राजस्थान की लोकतांत्रिक तरीके से चुनी हुई गहलोत सरकार को अस्थिर करने के लिए भाजपा फिर एक बार जोड़-तोड़ पर लग गई हैं। लेकिन उनके मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे।

इससे पहले राठौड़ ने ग्राम मुहमी में वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बीरम सिंह रावत के आकस्मिक निधन पर उनके निवास स्थान पहुंचकर पुष्पांजलि अर्पित की एवं उनके परिवार जनों को सांत्वना दी।

राठौड़ का अजमेर पहुंचने पर पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल, राजस्थान ललित कला अकादमी की सदस्य ममता चौहान, अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल, नौरत गुर्जर, महेश चौहान, अजय कृष्ण तेंगौर, सर्वेश पारीक, नांदला सरपंच मान सिंह रावत, सुरेंद्र रावत, गुल मोहम्मद, हुमायूं खान, पुनीत सांखला, हरिप्रसाद जाटव सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसियों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।