जनता कोरोना से त्रस्त, सरकार बाड़ेबंदी में संगीत का आनन्द लेने में मस्त : पूनियां

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राज्य में जनता कोरोना से त्रस्त है, अपराध बढ़ रहे हैं जबकि सरकार बाड़े में बंद होकर संगीत का आनन्द लेने में मस्त हैं।

डा पूनियां ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि शासन पूरी तरह विफल है और बाड़े में रहकर भी सरकार कह रही है कि हम बाड़े में नहीं हैं। कांग्रेस सरकार के विधायक होटल के बाड़े में संगीत का आनन्द लेकर जनता को चिड़ा रहे हैं, जिससे यह स्पष्ट है कि मुख्यमंत्री एवं राज्य सरकार को जनता की कोई फिक्र नहीं है।

फोन टैपिंग को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में डाॅ. पूनियां ने कहा कि सरकार फोन टेप करती है, यह पिछले कई प्रकरणों से जगजाहिर हो चुका है। फोन टैपिंग की एक प्रक्रिया होती है, जिसको सरकार ने अपनाया नहीं है। सरकार गैरकानूनी तरीके से काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बात लोकतंत्र और नैतिकता की करते हैं, जिन विधायकों का मुख्यमंत्री को समर्थन चाहिए उन पर भी उनको विश्वास नहीं है। इसीलिए विधायकों को बाड़े में कैद कर रखा है और उनको एक-दूसरे के कमरे में जाने की भी इजाजत नहीं है, इससे स्पष्ट है कि सरकार भयभीत है, डरी हुई है।

डा पूनिया ने कहा कि विधायकों पर इस तरीके के अविश्वास के चलते पूरे राज्य में अस्थिरता और अराजकता की स्थिति बनी हुई है, जो बहुत ही चिंताजनक है। ऐसी सरकार राजस्थान की जनता का क्या भला करेगी, डरी हुई और कमजोर सरकार कब तक बचेगी?

जादूगर का जादू फैल हो गया है : कैलाश चौधरी ने गहलोत पर कसा तंज

जैसलमेर में बसपा विधायकों को हाईकोर्ट के नोटिस कराए तामिल

विधायकों एवं सांसदों की टेपिंग नहीं की गई : राजस्थान पुलिस