गहलोत को होटलों में विधायकों पर किए खर्च का हिसाब जनता को देना चाहिए : सतीश पूनियां

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के 31 दिन तक सियासी ड्रामे से प्रदेश की जनता परेशान होती रही है।

डाॅ. पूनियां ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हकीकत में गहलोत को फेयरमोंट होटल और सूर्यगढ़ में विधायकों पर खर्च का हिसाब तो प्रदेश की जनता को बता ही देना चाहिए। कांग्रेस में गहलोत-पायलट में हो रही एकता के संबंघ में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए डाॅ. पूनियां ने कहा कि तो अब सरकार को जनता के काम करने चाहिए, सबसे पहले जो वादा किया था किसानों की कर्जामाफी का, उसको पूरा करना चाहिए, तीन महीने के बिजली बिल माफी की भी जनता की तरफ से खूब मांग की जा रही है।

उन्होंने कहा कि गहलोत को प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर लगाम लगानी चाहिए, जिससे प्रदेश में शांति का माहौल बने, आमजन को सुकून मिल सके। इस पूरे सियासी घटनाक्रम से बहुत सारी चीजें उजागर हुई हैं, मैंने जिन बातों का जिक्र शुरू में किया था, कांग्रेस के विग्रह के कई कारण हैं, जिनमें मुख्यमंत्री गहलोत की शुरूआत से तानाशाही रवैये वाली कार्यशैली तो है ही, पिछले दिनों स्पीकर का विधायकों को नोटिस, विधायकों पर राजद्रोह की धारा, जो सामान्य तौर पर सरकार की नीयत पर सवालिया निशान खड़े करती है।

सुलह के बढ़े आसार : दिल्ली में राहुल-प्रियंका से मिले सचिन पायलट

सचिन पायलट की कांग्रेस आलाकमान से सुलह की बातचीत जारी