कोलगेट के इस मिक्सचर से पाए अनचाहे बालों से छुटकारा

Get rid of unwanted hair from this mixture of Colgate
Get rid of unwanted hair from this mixture of Colgate

सबगुरू न्यूज़ | रितिक रोशन की तरह वैक्स चेस्ट हो या फिर करीना कपूर जैसी वैक्स बॉडी, हर एक व्यक्ति अपने आप को किसी फिल्म स्टार से कम नहीं समझता है और उसी की तरह अपने बॉडी को भी मेंटेन रखने का प्रयास करता है जिस वजह से लड़का हो या लड़की उसे हर एक महीने पार्लर जाकर अपनी बॉडी की वैक्सिंग करवानी पड़ती है जो काफी महंगे और दर्दनाक भी होता है।

वैक्सिंग करने में पार्लर वाले लोग कुछ ऐसे केमिकल का इस्तेमाल भी करते हैं जो हमारे बॉडी को सूट नहीं करता हैं और हमारे स्किन में एलर्जी होने लगती है। इतना ही नहीं पार्लर में इस्तेमाल किया जाने वाला ट्रीटमेंट भी इतना कठिन होता है कि कोई घर पर इससे अपनाना नहीं चाहता हैं, इस वजह से सबको हर एक महीने पैसों के साथ-साथ शारीरिक कष्ट भी झेलना पड़ता है ताकि वह अपनी खूबसूरती को बरकरार रख पाए और अपने आप को लोगों के सामने खूबसूरत दिखा सके।

शादी, पार्टी या फिर किसी भी तरह की आउटिंग करने के लिए भी गर्ल्स ग्रुप हो या वॉइस ग्रुप हो, सबका एक अपना ही टशन होता है जिस को बरकरार रखने के लिए जरूरत होती है। हर एक तरह से खुश रहना और अपने बॉडी को लेकर किसी तरह से कोई चिंतित ना रहना।

आज हम आपको कुछ ऐसे ही तरीकों के बारे में बताएंगे जिस को अपनाने के बाद आप अपने अनचाहे बालों को बिना पार्लर गए कुछ ही समय में दूर कर पाएंगे जिसके बाद आप अपने हर एक पल को खुशी और निसंकोच के साथ इंजॉय कर पाएंगे और आप अपने हर महीने लगने वाले उस खर्चे को भी बचा पाएंगे जो आप बिना मन के हर बार पार्लर वाले को देते थे।

कोलगेट का इस्तेमाल हम अपने हाथों को सुंदर चमकीला बनाने के लिए करते हैं क्या आप जानते हैं कि कोलगेट के इस्तेमाल से आप अपने अनचाहे बालों को भी यू चुटकियों में हटा सकते हैं वह भी बिना पार्लर और वैक्सिंग में होने वाले दर्द।

अपने अनचाहे बालों को घर बैठे हटाना चाहते हैं वह भी बहुत आसानी से तो इसके लिए सबसे पहले आप साधारण कोलगेट को एक बाउल में डालें उसमें कुछ चम्मच बेकिंग सोडा मिलाकर अच्छे से मिक्स कर लें और फिर उसमें हल्का गुनगुना पानी डालकर इसे अच्छे से मिक्स कर लें।

इस मिश्रण को अपने बालों पर लगाएं जहां से आप अपने अनचाहे बालों को हटाना चाहते हैं इस पेस्ट का इस्तेमाल करने से कुछ समय में आप पाएंगे कि वह बाल जो आप कभी भी नहीं चाहते थे उस जगह से आना बंद हो गए हैं और आपकी त्वचा खिली-खिली और खूबसूरत दिख रही है।

लगभग 20 मिनट रुकने के बाद आप अपने श्रेया शरीर के उस भाग को अच्छे से धो ले जहां से आप अनचाहे बाल हटाना चाहते हैं और जहां आपने यह क्रीम लगाई है मगर इस क्रीम को कहीं भी इस्तेमाल करने से पहले आप इस मिक्सचर को अपने हाथ पर लगाकर जरूर टेस्ट कर ले कि इस रूम से कोई आपको एलर्जी तो नहीं हो रही है यदि ऐसा होता है तो आप इस मिक्सचर को ना लगाएं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो