घनश्याम तिवाड़ी का किया अभिनंदन, भारत वाहिनी पार्टी को समर्थन का संकल्प

जयपुर। नवगठित भारत वाहिनी पार्टी की ओर से गुरूवार को सांगानेर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 35 में रामपुरा रोड पर मीटिंग का आयोजन किया। इस दौरान विभिन्न समाजों के प्रतिष्ठित नागरिकों की ओर से सांगानेर से विधायक घनश्याम तिवाड़ी का अभिनंदन किया गया।

कार्यक्रम में विभिन्न समाजों से उपस्थित प्रतिष्ठित नागरिकों ने तिवाड़ी को विधानसभा चुनाव में समर्थन देने का संकल्प करते हुए कहा कि वे भारत वाहिनी पार्टी के साथ हैं।

दीनदयाल वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने हाल ही भारतीय जनता पार्टी से त्याग पत्र दिया है। वे अगला विधानसभा चुनाव भारत वाहिनी पार्टी की टिकट पर सांगानेर विधानसभा से लड़ेंगे।

तिवाडी ने बताया कि आने वाली 3 जुलाई को जयपुर के बिड़ला ओडिटोरियम में भारत वाहिनी पार्टी का पहला प्रदेश अधिवेशन का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें प्रदेश भर से वाहिनी के पदाधिकारी व समर्थक जयपुर में जुटेंगे व आगामी रणनीति पर चर्चा करेंगे।

सांगानेर विधानसभा के वार्ड नं 35 में तिवाड़ी के अभिनंदन को लेकर आयोजित मीटिंग में भारत वाहिनी के राष्ट्रीय महासचिव अशोक यादव, गोपाल भींवाल, प्रभु कुमावत, तेजकांत अग्रवाल, अवधपाल सिंह और डॉ बुद्धि प्रकाश बैरवा समेत कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे।