रेप केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाली युवती अरेस्ट

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में सदर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक फैक्ट्री मालिक को दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने के आरोप में एक युवती को गिरफ्तार किया है।

कार्यवाहक थाना प्रभारी कुलदीप चारण ने बताया कि सितंबर 2018 में एक टाइल्स फैक्ट्री के मालिक अनिल बिश्नोई (40) ने जोधपुर जिले में अम्बा का गोलिया निवासी एक युवती सुंदरी उर्फ़ अनीता बिश्नोई (22)पर दुष्कर्म के मुकदमे में फंसा देने की धमकी देकर 25 लाख रुपए की मांग करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था।

अनिल भी मूल रूप से जोधपुर जिले की का ही निवासी है। दोनों की जान पहचान मुकदमा दर्ज होने से चार-पांच महीने पहले हुई थी। अनिल का आरोप है कि कुछ ही दिनों बाद सुंदरी उर्फ़ अनीता रुपयों के लिए परेशान करने लगी। फिर दुष्कर्म के मुकदमे में फंसा देने की धमकी देकर बड़ी रकम की मांग की।

पुलिस के अनुसार सुंदरी ने अनिल केवल जोधपुर जिले के सरदारपुरा थाना में दुष्कर्म का मुकदमा भी दर्ज करवा दिया था। यह मुकदमा झूठा पाए जाने पर सरदारपुरा पुलिस ने एफआर लगा दी। सुंदरी ने यहां सदर थाना में दर्ज अपने खिलाफ मामले के विरुद्ध जोधपुर हाईकोर्ट में अपील दायर कर दी। हाईकोर्ट ने उसकी गिरफ्तारी पर स्थगन आदेश जारी कर दिया।