छिंदवाड़ा में युवती को जिंदा जलाया, इकतरफा प्रेम प्रसंग का संदेह

girl burnt alive by lover in Chhindwara
girl burnt alive by lover in Chhindwara

छिंदवाड़ा। मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक युवक ने एक युवती के शरीर पर पेट्रोल डालकर उसे जिंदा जला दिया। पुलिस ने मामले में इकतरफा प्रेम प्रसंग होने का संदेह व्यक्ति किया है।

सौंसर पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिला मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर सौंसर तहसील के खुटामा गांव की एक आदिवासी युवती अनुपमा कवरेती (20) अपनी सहेलियों के साथ रविवार सुबह पास के जंगल मेें जलाऊ लकड़ी बीनने गई थी। उसी दौरान उसका पीछा करते हुए उसी गांव में रहने वाला एक आदिवासी युवक गोलू अहाके भी वहां आ गया।

पुलिस ने युवती की सहेलियों के हवाले से बताया कि युवक के हाथ में पेट्रोल से भरी कुप्पी थी। उसने पहले उन लड़कियों से बातचीत करने की कोशिश की और देखते ही देखते अनुपमा के सिर पर से पेट्रोल डालकर आग लगा दी।

घटना से बुरी तरह डर गईं दोनों लड़कियों ने फौरन गांव आकर ग्रामीणों को इस बारे मेें बताया, जिसके बाद ग्रामीण जंगल में से युवती को उठाकर अस्पताल ले जाने लगे, लेकिन करीब 90 फीसदी तक जल चुकी अनुपमा ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

पुलिस ने शुरुआती जानकारी के हवाले से मामला इकतरफा प्रेम प्रसंग का होने का संदेह जाहिर किया है। घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है। पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही है।