भरतपुर : नीट का पेपर देने से पहले एक छात्रा ने की आत्महत्या

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में नीट का पेपर देने से पहले तनाव में आकर एक छात्रा के आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के मथुरागेट थाना क्षेत्र के हाउसिंग बोर्ड में सत्रह वर्षीय छात्रा ने शनिवार देर रात फांसी के फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। मामले को लेकर पुलिस में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में छात्रा की मां ने बताया कि उनकी बेटी परीक्षा को लेकर काफी तनाव में नजर आ रही थी जिसके कारण उसने फांसी लगा ली।

वह पढ़ाई में होशियार थी। आज उसका नीट का पेपर था जिसकी वह तैयारी कर रही थी। पेपर को लेकर वह देर रात तक पढ़ाई करती थी इसलिए उसे एक अलग कमरा भी दिया गया था।

बताया गया कि रात दो बजे जब छात्रा की मां उसके कमरे में गई तो वह वहां पर नहीं मिली। इसके बाद उसे घर में ढूंढा तो वह बरामदे में फांसी के फंदे से लटकी हुई मिली। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

बिजली गिरने से एक किसान की मौत

भरतपुर में चिकसाना थाना क्षेत्र के नौगाय गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक किसान की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। शनिवार रात किसान खेत पर काम करने के बाद भी देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजन उसे ढूढ़ते हुए खेत पर पहुंचे जहां किसान खेत में अचेत अवस्था में पड़ा मिला।

बताया जा रहा है कि दया राम अपने खेत पर काम कर रहा था तभी वह आकाशीय विजली की चपेट में आ गया लेकिन उस समय किसी को इस बारे में पता नहीं लग पाया।

किसान के परिजनों ने उसे भरतपुर के आरबीएम अस्पताल लेकर गए लेकिन तब तक वह दम तोड़ चुका था। इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस ने रात को ही शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और आज सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।