बालिका की मौत के बाद नाराज ग्रामीणों ने पिकअप को फूंका, ड्राइवर की मौत

आलिराजपुर। मध्यप्रदेश के आलिराजपुर जिले के चंद्रशेखर आजाद नगर क्षेत्र में बरझर फाटक के पास एक बालिका की मौत पिकअप वाहन की चपेट में आने से होने के बाद नाराज ग्रामीणों ने पिकअप में आग लगा दी और वाहन चालक को उसमें फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

थाना प्रभारी विजय देवडा ने आज बताया कि कल देर रात जिले के चन्द्रशेखर आजाद नगर क्षेत्र के छोटी पोल गांव में बरझर फाटक के पास एक पिकअप वाहन ने कांजी (8) को टक्कर मार दी, जिससे बालिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने पिकअप वाहन को घेर लिया और उसे आग के हवाले कर दिया।

इसके साथ ही पिकअप वाहन चालक मगनसिंह (37) निवासी जामली, जोबट को जलती पिकअप वाहन में फेंक दिया। सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा। आग से गंभीर रूप से झुलसे वाहन चालक को उपचार के लिए चन्द्रशेखर आजाद नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया।

प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देख चिकित्सकों ने उसे बेहतर उपचार के लिए देर रात दाहोद के लिए भेज दिया। यहाँ से उसे बडौदा ले जाया जा रहा था, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है