Shocking Incident : बलात्कारी से बचने के लिए बच्ची चौथी मंजिल से कूदी

Girl jumps from terrace to escape molestation bid in Palghar
Girl jumps from terrace to escape molestation bid in Palghar

पालघर। महाराष्ट्र के पालघर जिले के नालासोपारा में एक बलात्कारी के चंगुल से बचने के लिए 12 वर्षीय एक बच्ची ने चौथी मंजिला इमारत की छत से छलांग लगा दी। यह बच्ची बच गई है लेकिन गंभीर रूप से घायल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना तीन अप्रेल की है लेकिन इसका पता शुक्रवार को ही लगा है और बच्ची के कूदते समय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

वसाई क्षेत्र की तुलिंज पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं 363, 354(बी) और पाॅक्सो की धारा आठ तथा बारह के तहत मामला दर्ज किया है और इस व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शुरूआती जांच में पता चला है कि उस व्यक्ति ने अलकापुरी क्षेत्र में इस बच्ची से किसी के घर का पता पूछा और जब वह बच्ची उसे लेकर जा रही थी तो वह उसे एक इमारत की छत पर ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा।

इस दौरान पास में ही काम कर रहे कुछ मजदूरों ने अनहोनी की आशंका को देखते हुए बच्ची को कूदने को कहा था और सुरक्षा के तौर पर वे नीचे एक बैडशीट फैलाकर खडे हाे गए थे। इस बच्ची के कूल्हे में गभीर चोटेंं आई हैं और उसका इलाज मुंबई के नायर अस्पताल में चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।