बाराबंकी में रेल लाइन पर की गई युवती की हत्या, रेप की आशंका

Girl killed on rail line in Barabanki
Girl killed on rail line in Barabanki

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में आज रेल ट्रैक पर एक विवाहिता की गला रेतकर हत्या कर दी गई। सुबह उधर से गुजरे ग्रामीणों ने खून से सना शव देखा। हत्या से पहले संघर्ष के निशान भी मौके पर मौजूद मिले। रेप की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मसौली थाना क्षेत्र में रफी नगर रेलवे स्टेशन के निकट हौजपुर गांव के पास रेल लाइन पर एक विवाहिता का खून से सना शव मिला। युवती की गला रेत कर हत्या की गई। आसपास खून बिखरा था, जबकि थोड़ी दूर पर चाकू पड़ा हुआ था।

मृतका की शिनाख्त मसौली थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी के रूप में की गई है। पुलिस को घटनास्थल पर काफी दूर तक खून के निशान तथा हाथ की टूटी चूड़ियां व दुपट्टा मिले हैं। घटनास्थल को देखने से लगता है की हत्या से पहले महिला ने जान बचाने के लिए हत्यारों से संघर्ष किया होगा। घटनास्थल पर मिले साक्ष्य और युवती के शरीर के निचले हिस्से से कपड़ा हटा होने से रेप की आशंका भी जताई जा रही है। हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद निकल गए। रफी नगर रेलवे स्टेशन के पास लगे पोल और अन्य जगहों पर पुलिस को हत्यारों द्वारा खून से सने हाथ पोछे जाने के निशान मौजूद मिले हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। मृतका के पिता ने दी गई तहरीर में बताया कि सुबह उनकी पुत्री शौच के लिए गई थी। सुबह 7:30 बजे उसका शव मिला है। उन्होंने तहरीर में अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।