लुधियाना : बेटी ने प्रेमी, मां के साथ मिलकर की पिता की हत्या

Girl kills father with help of lover, mother in Ludhiana
Girl kills father with help of lover, mother in Ludhiana

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना में एक लड़की ने अपने प्रेमी और मां के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन अन्य आरोपी अभी तक फरार हैं।

पुलिस ने बताया कि थाना हैबोवाल के अधीन अजित नगर में शुक्रवार की रात कुलदीप कुमार की हत्या की गई और कुलदीप की पत्नी गीता तथा बेटी सुदीक्षा ने पुलिस को यह कहकर गुमराह करने की कोशिश की कि कुछ अज्ञात लोग लूट के इरादे से रात घर में घुसे थे और उन्होंने कुलदीप की हत्या की।

पुलिस ने बताया कि पुलिस जांच में लेकिन पता चला कि कुलदीप सुदीक्षा के प्रेम के खिलाफ था। पिछले कुछ वर्षों से सुदीक्षा तरुण से प्रेम करती थी। पुलिस ने बताया कि कुलदीप को शराबखोरी की भी लत थी और वह अक्सर बेटी तथा पत्नी को मारता-पीटता था।

सुदीक्षा ने अपनी मां को बताया था कि उसके पिता की निगाह उसके प्रति ठीक नहीं है, जिसके बाद मां भी बेटी की इस योजना में शामिल होने के लिए तैयार हो गई। उसके बाद तरुण ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।

पुलिस के अनुसार उन्हें शक तब हुआ जब उन्होंने अपनी जांच में महसूस किया कि आरोपियों को घर में घुसने के लिए कोई जद्दोजहद नहीं करनी पड़ी थी। इसके बाद पुलिस ने घर के सभी सदस्यों की कॉल डिटेल निकलवाई तो परतें खुलती गईं और महज एक दिन में ही हत्या की इस गुत्थी को सुलझा लिया गया।