फिरोजाबाद में रेप किए जाने का विरोध करने पर किशोरी की हत्या

Girl murdered for resisting rape in Firozabad
Girl murdered for resisting rape in Firozabad

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के जसराना क्षेत्र में दबंगों ने बलात्कार किए जाने का विरोध करने पर एक किशोरी की हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि जसराना इलाके पाढम गांव निवासी विनोद परिवार के अन्य सदस्यों के साथ खेत पर काम करने गए थे। घर पर उसकी पुत्री काजल अकेली थी।

परिजनों का आरोप है कि गांव का ही अजय और अजीत किशोरी को घर में अकेला देख घुस आए और बदनीयती से दबोच लिया। किशोरी ने शोर मचाया तो आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी और फरार हो गए।

परिजन जब दोपहर बाद खेत से काम कर घर वापस लौटे तो काजल का शव कमरे में पडा मिला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

परिजनों का आरोप है कि तीन दिन पहले भी काजल को अकेला देख अजय उर्फ भोला और अजीत उर्फ बोना ने उसके साथ दुराचार का प्रयास किया था लेकिन ग्राम प्रधान द्वारा देखने पर आरोपी भाग गए थे। मृतका 11वीं की छात्रा थी और छेड़छाड़ से तंग आकर स्कूल जाना भी छोड़ दिया था।

इस सम्बंध में थाना प्रभारी जसराना ऊदल सिंह ने बताया कि मामला पूरी तरह से संदिग्ध है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।