शादी का झांसा देकर नाबालिग छात्रा की अस्मत से खेल रहा था भाजयुमो नेता

girl raped by Khargone BJP leader on pretext of marriage
girl raped by Khargone BJP leader on pretext of marriage

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के बड़वाह कस्बे में पुलिस ने एक नाबालिग की शिकायत पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारी तथा भारतीय जनता पार्टी नेता के भतीजे के विरुद्ध शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है।

बड़वाह के नगर निरीक्षक शशिकांत चौरसिया ने बताया कि नाबालिग की शिकायत पर सोमवार को बड़वाह के यूनिक सुराणा के विरुद्ध दुष्कृत्य, जान से मारने की धमकी, पॉक्सो आदि धाराओं के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश आरंभ कर दी है।

चौरसिया ने बताया कि यूनिक ने मित्रता कर विगत दो साल से शादी का झांसा देकर नाबालिग छात्रा का कई बार यौन शोषण किया। 25 मार्च की रात्रि जब युवती अपनी बहन के साथ रामनवमी का जुलूस देख रही थी, तब पुनः आरोपी ने उसे अपने साथ चलने को कहा।

इस पर पीड़िता ने उससे वादे के अनुसार शादी करने को कहा, लेकिन आरोपी ने शादी से इनकार करते हुए शारीरिक शोषण के दौरान बनाए हुए वीडियो वायरल करने की धमकी दी। इस पर बिफ़रते हुए उसने अपनी बहन के साथ आरोपी की जमकर पिटाई की और मामला थाने पर आने के उपरांत प्रकरण दर्ज किया गया।

चौरसिया ने बताया कि छात्रा के बयान न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष करा दिए गए हैं तथा आरोपी युवक को गिरफ्तार करने विभिन्न पुलिस दल भेजे गए हैं। यूनिक के चाचा जितेंद्र सुराणा भाजपा के जिला महामंत्री हैं। युवक ने कई भाजपा नेताओं के साथ फोटो खिंचवा कर अपने फेसबुक वॉल पर प्रदर्शित कर रखे हैं।

मध्यप्रदेश: जिसको मृत समझ अंत्येष्टि की, वह जीवित लौटी