सूरत में शादी का झांसा देकर युवती से रेप, प्रेगनेंट होने पर खुला राज

सूरत। गुजरात में सूरत शहर के लालगेट क्षेत्र में एक युवक द्वारा शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि युवती के पिता ने मामला दर्ज करवाया है कि चार महीने पहले उसकी 29 साल की मानसिक अस्वस्थ पुत्री बाजार से सामान लेने गई थी।

इस दौरान सूरत के अठवा के नानपुरा निवासी अबरार उर्फ रहीम स. शेख (26) उसे दुपहिया वाहन पर बिठाकर विकास अपार्टर्मेंट विठ्ठलवाडी के सामने चौटा बाजार स्थित एक गोदाम में ले गया और शादी का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवती के गर्भवती होने पर उसके माता-पिता को पता चला कि अबरार ने उनकी पुत्री के साथ चार माह पहले दुष्कर्म किया था। पुलिस ने मामला दर्ज करके आवश्यक कार्रवाई शुरू कर दी है।

11 जुआरी गिरफ्तार, सवा लाख रुपए जब्त

सूरत शहर के कतारगाम क्षेत्र में पुलिस ने 11 जुआरियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से सवा लाख रुपये से अधिक धनराशि बरामद की है। पुलिस ने गुरूवार को बताया कि सूचना के आधार पर कतारगाम में जुनी जीआईडीसी खाता नं ए/77 तीसरी मंजिल पर छापा मार कर वहां जुआ खेल रहे 11 लोगों को पकड़ लिया गया। उनसे 132060 रुपए नकद सहित 244060 रुपए का सामान बरामद किया गया है।

राजकोट में युवक ने की आत्महत्या

राजकोट शहर के भक्तिनगर क्षेत्र में एक युवक ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने गुरूवार को बताया कि कैलाश पार्क-3 निवासी किशोरभाई क. जणु (39) ने किसी कारण से श्रद्धापार्क स्थित अपनी दुकान में जहरीली दवा पी ली जिससे वह बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।