बदायूं में यौन उत्पीड़न के बाद बालिका की गला दबा कर हत्या

Girl stabbed to death after sexual harassment in Budaun
Girl stabbed to death after sexual harassment in Budaun

बदायूँ। उत्तर प्रदेश में बदायूँ के सिविल लाईन इलाके के एक गांव में बच्ची से यौन उत्पीड़न के बाद उसकी हत्या कर दी गयी। आरोपी युवक को गांव वालों ने पकड़ लिया और जमकर पीटा। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है।

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बच्ची रविवार देर शाम अपने परिजनों के साथ खेत में गई थी । इसी बीच पहले से खेत में छुपे हुए आरोपी युवक ने मौका पाकर उसको दबोच लिया और बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।बच्ची के चीखने चिल्लाने पर बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी ।

जब काफी देर तक बच्ची नहीं दिखी तो घर वाले खोजबीन करने लगे। बच्ची को तलाशते हुए परिजन खेत पर पहुंचे तो उन्हें बच्ची के शव के साथ आरोपी दिखाई दिया। शव देखकर गांव वाले भड़क गए। उन्होंने वहां से भाग रहे युवक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी।

सूचना पाकर रात में ही आलाधिकारी मौके पहुंच गए। ग्रामीणों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। सूत्रों ने बताया कि आरोपी उत्तराखंड के उधमसिंह नगर का रहने वाला गुफरान है जिसको उसके परिजन रूहानी इलाज के लिए शहर के एक धार्मिक स्थल पर लाये थे जहां से वह फरार हो गया था।

बदायूँ के एसएसपी संकल्प शर्मा का कहना है कि एक पांच वर्षीय बच्ची के साथ सेक्सुअल असाल्ट के बाद उसकी हत्या कर दिए जाने की घटना सामने आई है। संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।