बठिंडा : ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली युवती की नशे के ओवरडोज से मौत

बठिंडा। पंजाब के बठिंडा में ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक युवती की रविवार देर रात नशे के ओवरडोज से मौत हो गई जिसके बाद पुलिस ने उसकी दो सहेलियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

मृतका की पहचान कर्मजीत कौर उर्फ करीना के रूप में हुई है। एएसआई करमजीत सिंह ने बताया कि करीना तलाकशुदा थीं और तलाक के बाद रोजीरोटी के लिए ऑर्केस्ट्रा से जुड़ी थीं।

करीना के भाई हरजिंदर सिंह की शिकायत के अनुसार ऑर्केस्ट्रा में काम करने के दौरान मानसिक तनाव कम करने की बात कर उसकी सहेलियां उसे नशा देती रहीं। ग्रुप में देर रात तक बिना थकावट काम करने के लिए उसे नशा दिया जाता था।

रविवार शाम को करीना की दोस्त अमन का फोन आया कि उन्हें एक कार्यक्रम में चलना है। हालांकि कोरोना वायरस के कारण शादी विवाह के या सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं हो रहे थे लेकिन उसे कहा गया कि निजी कार्यक्रम है।

करीना के घर से निकलने के कुछ घंटे बाद अमन ने फोन कर बताया कि वह बेहोश पड़ी है। घर वाले जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि करीना बेहोश पड़ी थीं जबकि अमन और एक अन्य युवती नशे की हालत में बेसुध पड़े थे।

उन्होंने करीना को एक निजी अस्पताल में में दाखिल करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हरजिंदर सिंह ने बताया कि उसके बाद जब वह वापस अमन के घर गए, तो अमन घर को ताला लगाकर भाग चुकी थी।

एएसआई करमजीत सिंह ने कहा कि हरजिंदर सिंह की शिकायत पर आरोपी अमन और एक अज्ञात लड़की के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।