हापुड : वैलेंटाइन डे पर सिरफिरे ने प्रेमिका को मारी गोली

girlfriend on Valentines Day shot at pilkhuwa in hapur
girlfriend on Valentines Day shot at pilkhuwa in hapur

हापुड़। उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ में भाग कर शादी करने से इनकार करने पर सिरफिरे आशिक ने बुधवार को वैलेंटाइन डे पर अपनी प्रेमिका को तमंचे की गोली उपहार में दी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह घटना पिलखुवा थाना क्षेत्र के पूठा हुसनपुर गांव की है। युवक सागर का गांव की ही एक युवती से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों के रिश्ते के लिए लड़की के परिजन नहीं राजी थे।

युवक कई बार युवती पर घर से भागकर शादी करने का दबाव बना चुका था, लेकिन लड़की ने घर से भागने से इनकार कर दिया। इससे नाराज युवक ने बुधवार सुबह जब युवती घर से बाहर कुछ सामान खरीदने आई तो उसे गोली मार दी और फरार हो गया।

गोली की आचाज सुन कर एकत्र हुए लोगों ने पुलिस को सूचना दी और युवती को परिजनों ने नर्सिग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस आरोपी सागर की तलाश कर रही है।

बॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो