लड़की को होती है शादी से पहले इन बातो की चिंता

Girls these things before marriage
Girls these things before marriage

यह तो आप जानते ही होंगे की शादी पक्की होने के बाद घरवाले शादी की तैयारी करने लग जाते हैं। परंतु दुल्हन अनेक उलझनों में फस जाती है। और उन उलझनो के बारे में सोचती रहती है। अर्थात लड़की के मन में शादी से जुड़े कई विचार और सवाल होते हैं। जिनके बारे में वह मन ही मन सोच रहती है। और काफी परेशान हो जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसी बातें के बारे में बताने जा रहे हैं। जो शादी से पहले हर लड़की के लिए चिंता का कारण बन जाती है।

शादी में कुछ गड़बड़ तो नहीं होगी
शादी की तैयारियां अच्छी तरह चलने के बावजूद भी दोनों के मन में डर बना देता है। की शादी में कुछ गड़बड़ ना हो जाए।

शादी के जोड़े में कैसी
हर लड़की चाहती है कि वह अपनी शादी में सबसे बेस्ट लगे। इसके लिए दुल्हन पूरा मार्केट देखने के बाद अपना लहंगा वह ज्वेलरी यह दूसरी चीजें खरीदनी है। इसके बावजूद भी उसके मन में यह ख्याल रहता है। की अपनी शादी में अच्छी तो लगेगी दुल्हन इस शख्स को दूर करने के लिए अपनी ड्रेस को कई बार चेक भी करती है।

शादी के दिन बारिश
आजकल बैंक्वेट हॉल मैं शादी करते हैं। परंतु फिर भी बारिश आने से डेकोरेशन खराब हो जाता है। इसी कारण दुल्हन ही चाहती है। कि शादी में बारिश ना हो परंतु इस बात पर कोई कंट्रोल नहीं कर सकता तो बेकार में टेंशन क्यों ले जाए।

शादी के दिन पीरियड्स
यह सवाल हर दुल्हन के मन में आता है। परंतु इसके लिए दुल्हन अपने गायनेकोलॉजिस्ट से संपर्क करें। वह आपको ऐसी मेडिसिन देगा जिससे आप की डेट 4 से 5 दिन आगे बढ़ जाएगी और आप अपनी शादी को आराम से एंजॉय कर पाएगी।

नए लोगों को लेकर परेशान
लड़कियों के मन में यह सवाल सबसे ज्यादा परेशान करता है। क्योंकि शादी के बाद लड़की की जिंदगी में बहुत कुछ बदल जाता है। ऐसे में दुल्हन के मन में नया घर और ससुराल वालों को लेकर अनेक सवाल उत्पन्न होते हैं।