दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 19 दिसंबर को होगा कायस्थ समाज का सम्मेलन

जयपुर। विश्व कायस्थ महासम्मेलन (Global kayastha Conference) शंखनाद यात्रा के अन्तर्गत गुरुवार को जयपुर में सम्मेलन का आयोजन किया गया।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन सिन्हा ने कायस्थ समाज को संगठित होने का आव्हान किया तथा 19 दिसंबर को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में सभी कायस्थ संगठनों को एकजुट हो प्रस्तावित सम्मेलन के लिए अधिक से अधिक संख्या में उपस्थित होने की अपील की है।

संस्था के राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष अनुराग सक्सेना ने कायस्थ समाज के गौरवशाली इतिहास को बताते हुए कायस्थ एकता की मिसाल प्रस्तुत करने के लिए उपस्थित जनसमुदाय से आव्हान किया तथा 19 दिसंबर को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले विशाल कायस्थ समाज के सम्मेलन की सफलता के लिए विश्व कायस्थ महासम्मेलन के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को बड़ी संख्या में दिल्ली पहुंचने हेतु लक्ष्य निर्धारित किए।

इस मौके पर संस्था के नए पदाधिकारियों की घोषणा की गई। कार्यक्रम में डॉ राजीव सक्सेना, मेजर जर्नल अनुज माथुर, दा आदित्य नाग, विपिन माथुर, रचना सक्सेना, आलोक श्रीवास्तव, सचिन खरे, शैलेन्द्र माथुर, अनुज सक्सेना, सपना वर्मा, पूर्वी खरे और अनेकों कायस्थ बन्धु भगिनी उपस्थित रहे।