पेट दर्द की शिकायत के बाद मनोहर पर्रिकर फिर अस्पताल में भर्ती

Goa CM Manohar Parrikar admitted to hospital
Goa CM Manohar Parrikar admitted to hospital

पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की अचानक तबीयत बिगड़ने से उन्हें जीएमसी गोवा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। सीएम पर्रिकर को पेट में दर्द की शिकायत के बाद एडमिट कराया गया।

गोवा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की विशेष टीम उनकी देखभाल कर रही है। डाक्टरों ने उनके सभी जरूरी टेस्ट लेने शुरू कर दिए हैं। फिलहाल उनकी स्थिति ​स्थिर लेकिन चिंताजनक बनी हुई है। उल्लेखनीय है कि पैनक्रियाज के इलाज के लिए एक सप्ताह अस्पताल में रहने के बाद इसी 22 फरवरी को उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था। उसके बाद उन्होंने 22 फरवरी को ही गोवा विधानसभा में बजट पेश किया था।

गौरतलब है कि इससे पहले गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर मुंबई के लीलावती अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद गुरुवार को पणजी पहुंचे थे और विधानसभा में बजट पेश किया था। वह अग्नाशय संबंधी बीमारी की वजह से 15 फरवरी से लीलावती अस्पताल में भर्ती थे।

पर्रीकर के स्वास्थ्य के बारे में पूछे जाने पर गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने कहा कि पर्रीकर को डिहाइड्रेशन हो गया है। लेकिन जीएमसीएच में इलाज के दौरान वह बेहतर महसूस कर रहे हैं। उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रख रहे विशेषज्ञ डॉक्टरों को हमने उनके स्वास्थ्य का ब्योरा भेज दिया है।