अभी फिल्म इंडस्ट्री में सुनहरा दौर चल रहा है- अभिनेता ऋषि कपूर

अभी फिल्म इंडस्ट्री में सुनहरा दौर चल रहा है- अभिनेता ऋषि कपूर
अभी फिल्म इंडस्ट्री में सुनहरा दौर चल रहा है- अभिनेता ऋषि कपूर

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर का कहना है कि अभी फिल्म इंडस्ट्री में सुनहरा दौर चल रहा है। ऋषि कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आये हुये चार दशक से अधिक का समय हो गया है।

ऋषि कपूर आज के वक्त को फिल्म इंडस्ट्री का सबसे अच्छा समय मानते हैं। उन्होंने कहा,“ सिनेमा का बहुत ही खूबसूरत दौर है, जब हम जैसे कलाकारों को अच्छा काम मिल रहा है। पहले ऐसा नहीं होता था, उस समय ज्यादातर हीरो 45 पार करने के बाद रिटायर हो जाते थे। समय के साथ फिल्मों का कॉन्टेंट भी बहुत अच्छा हो गया है। मैंने एक हीरो के तौर पर ज्यादातर ऐसी फिल्मों में काम किया है, जिसमें भाई-बहन, महबूबा और परिवार से मिलने बिछड़ने की कहानी होती थी या फिर अमीर-गरीब वाला ऐंगल होता था। उस समय दर्शकों के पास मनोरंजन का कोई दूसरा साधन नहीं था, इसलिए दर्शक भी बार-बार उन्हीं एक जैसी कहानियों को देखती भी थी। आज इंटरनेट का जमाना है। देश-दुनिया की तमाम फिल्मों को देखा जा सकता है। दर्शक समझदार हो गया है।”

ऋषि कपूर ने कहा, “अब एक दर्शक जो 400-500 रुपए की टिकट खरीदता है तो वह अच्छी कहानी, अच्छी ऐक्टिंग और तकनीकी रूप से भी अच्छा सिनेमा देखना चाहता है। दर्शकों की इसी चाहत की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में कॉन्टेंट वाली फिल्में भी बन रही हैं। आज के समय में जो बेहतरीन ऐक्टर है वही चलेगा, जिस कलाकार के अभिनय में दम नहीं है वह आउट हो जाएगा।”