गोल्डन ग्लोब 2018 : यौन उत्पीड़न के खिलाफ हस्तियों का मौन प्रदर्शन

Golden Globe 2018: Silence display of celebrities against sexual harassment
Golden Globe 2018: Silence display of celebrities against sexual harassment

लॉस एंजिल्स| हॉलीवुड की कई हस्तियों ने फिल्मोद्योग में यौन उत्पीड़न की कई घटनाओं के खिलाफ 75वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड समारोह में काले परिधान में मूक प्रदर्शन किया। दिग्गज अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप ने रविवार को नेशनल डोमेस्टिक वर्कर्स अलायंस के निदेशक निदेशक व अवॉर्ड विजेता कार्यकर्ता आई-जेन पू के साथ रेड कार्पेट पर एक काले परिधान में वाक किया। स्ट्रीप ने कहा, मेरा मानना है कि अब लोग शक्ति असंतुलन को लेकर जागरूक हैं और यही आगे दुर्व्यवहार में बदलता है। यह हमारे अपने उद्योग में दुर्व्यवहार के रूप में सामने आया है और यह घरेलू कार्यकर्ताओं के खिलाफ दुर्व्यवहार का कारण है। यह सेना में है, यह कांग्रेस में है और हर जगह है।

अभिनेत्री मिशेल विलियम्स काले रंग की पोशाक में तराना बुर्क के साथ दिखाई दीं। तराना बुर्क मी टू आंदोलन की संस्थापक हैं। यह आंदोलन सोशल मीडिया पर खूब फैला, जिसमें महिलाओं ने रोजमर्रा के जीवन में यौन उत्पीड़न की घटनाओं के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की।

हॉलीवुड से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो