भारत में छाया यह सबसे छोटा रिपोर्टर, नेताओं के लेता है जबरदस्त इंटरव्यू

Goldy goyat is a junior reporter of india
Goldy goyat is a junior reporter of india

3 राज्यों में विधानसभा चुनाव की तैयारियों जोर-शोर से चल रही है। चुनावी सीजन में नेता अपने इंटरव्यू से जनता का ध्यान अपनी तरफ खींचने की कोशिश कर रहे है। इस बीच एक 14 साल का जूनियर रिपोर्टर सामने आया है, जिसने पूरे भारत का ध्यान अपनी तरफ खिंचा है।

जी हाँ, हरियाणा के जींद के रहने वाले 14 साल के जूनियर रिपोर्टर गोल्डी गोयत (goldy goyat) ने अपनी सोशल मीडिया पर अपनी खास पहचान बना ली है। हरियाणा में विधानसभा चुनाव को देखते हुए यह बच्चा नेताओं के इंटरव्यू ले रहा है। इस बच्चे के इंटरव्यू सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहे है।

9वीं क्लास में गोल्डी पढ़ने वाला यह बच्चा कई बड़े नेताओं पर तीखे सवाल दाग चुका है। जूनियर रिपोर्टर दुष्यंत चौटाला से लेकर नैना चौटाला समेत कई दिग्गजों के इंटरव्यू ले चुका है।

आपको बता दें, इस बच्चे ने ‘goldy goyat’ नाम से एक यूट्यूब चैनल बना रखा है। कुछ समय पहले कुछ जींद में हुए उपचुनाव की मीडिया कवरेज देख गोल्डी ने भी रिपोर्टर बनने की ठान ली। इसके बाद बच्चे ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और हर चुनाव को कवर करने लगा। धीरे-धीरे गोल्डी सोशल मीडिया पर छा गए। बता दें, गोल्डी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते है।