अच्छी सामग्री मायने रखती है, माध्यम नहीं : सपना पब्बी

Good content matters, medium doesn't : Sapna Pabbi
Good content matters, medium doesn’t : Sapna Pabbi

मुंबई। वेब श्रृंखला ‘ब्रीद’ में मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार अभिनेत्री सपना पब्बी ने कहा कि उनके लिए माध्यम मायने नहीं रखता, बल्कि वह एक अच्छी कहानी का हिस्सा बनना चाहती हैं।

टेलीविजन श्रृंखला 24 से लोकप्रियता प्राप्त कर चुकीं सपना वेब श्रृंखला ‘द ट्रिप’ में भी काम कर चुकी हैं और ‘ब्रीद’ से पहले वह फीचर फिल्म ‘खामोशियां’ में भी नजर आईं थीं, जिसमें आर.माधवन और अमित साध जैसे सितारे भी हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह फीचर फिल्मों के मुकाबले डिजिटल प्लेटफॉर्म को ज्यादा रोचक समझती हैं? सपना ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो अच्छी सामग्री मेरे लिए मायने रखती है, माध्यम से कोई फर्क नहीं पड़ता। चाहे यह एक टीवी शो, फिल्म या वेब सीरीज हो, मुझे परवाह नहीं। मैं इंग्लैंड में पली-बढ़ी हूं, इसलिए इस अंतर का कोई मतलब नहीं बनता है। शो अच्छा होना चाहिए, इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप उसे कहां देख रहे हैं।

यह एक गहन रहस्यमयी शो है। सपना का कहना है कि इस शो में मस्ती करने के लिए कलाकारों को ज्यादा समय नहीं दिया गया, क्योंकि हर कोई अपने पात्रों पर ध्यान केंद्रित कर रहा था।

अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने कहा कि मैं रिया गांगुली की भूमिका में हूं, जो मजबूत, स्वतंत्र विचारधारा वाली महिला हैं। एक मां, जो अपने बच्चे को खो देती है और एक पत्नी जो अपने पति की देखभाल करती है। त्रासदी के बाद भी, वह लगातार जीवन को संपूर्णता से जीने की कोशिश कर रही है। मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित ‘ब्रीद’ में आठ कड़ियां हैं। यह शो अमेजन प्राइम ऑरिजिनल पर शुक्रवार को रिलीज होगा।