डिश उपकरणों में आ रहा गूगल असिस्टेंट वॉयस कंट्रोल

Google Assistant Voice Control Coming Into Dish Devices

Google Assistant Voice Control Coming Into Dish Devices

सैन फ्रांसिस्को| डायरेक्ट ब्रॉडकास्ट सैटेलाइट सेवा प्रदाता डिश ने घोषणा की कि वह गूगल होम और गूगल असिस्टेंट को उनके टीवी सेवाओं में एकीकृत करने पर काम कर रही है। डिश के उत्पाद प्रबंधन उपाध्यक्ष नीरज देसाई ने बुधवार को अपने ब्लॉग में लिखा, “ग्राहकों को स्पीकर और फोन पर सहायक के माध्यम से हूपर के वीडियो अनुभवों को नियंत्रित करने की क्षमता प्रदान करने के लिए गूगल असिस्टेंट के साथ काम करके बहुत खुश हैं। यह सुविधा कंपनी के हॉपर डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर (डीवीआर), जॉय क्लाइंट और वॉली सिंगल-ट्यूनर एचडी रिसीवर में 2018 की पहली छमाही में मुहैया कराई जाएगी। यह एकीकरण अंग्रेजी और स्पेनिश सहित कई भाषाओं में काम करेगा।

इससे उपयोगकर्ता एचडी रिसीवर को अपने असिस्टेंट संचालित डिवाइसों जैसे गूगल होम स्पीकर्स और एंड्रायड हैंडसेट के पेयर करने के बाद, वॉयस कंट्रोल के माध्यम से चला सकेंगे।

गैजेट्स से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो